Breaking News
Home / breaking / रात में घरों से महिलाओं के वस्त्र चुराकर भागने वाला आया पकड़ में

रात में घरों से महिलाओं के वस्त्र चुराकर भागने वाला आया पकड़ में

इंदौर। पुलिस ने एक संदिग्ध सिरफिरे को पकड़ा है। यह सिरफिरा रात में आता था और महिलाओं के कपड़े चुराकर ले जाता था। वह बच्चियों का गला भी दबा देता था और किसी के हाथ आने से पहले ही गायब हो जाता था। उसके कई सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे।
मामला इंदौर की स्कीम 78 का है। यहां पर पिछले सप्ताह लोगों ने शिकायत की थी कि एक सिरफिरा रात में महिलाओं के वस्त्र चुराकर ले जाता है। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी। शनिवार को पहला सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद वह अब गिरफ्त में आया।
रहवासी खुद डंडे और बैसबाल के बल्ले लेकर पूरे क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। उनका आरोप था कि वस्त्र चुराने वाला बच्चियों के गले भी दबाता है। वह पलक झपकते ही दीवार फांद कर भाग जाता है। आरोपी मूल रूप से सतना जिले का स्थानीय निवासी है। बताया जाता है कि वह शराब के नशे में इस तरह की हरकत करता था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
खजराना टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि मैं शनिवार को जब गश्त करते हुए स्कीम-78 पहुंचा तो चौंक गया। यहां पर कई युवा और बुजुर्ग डंडे लेकर सड़कों पर घूम रहे थे। लोगों ने मुझे बताया कि वे एक सिरफिरे से परेशान हैं। जैसे ही घरों की लाइट बंद होती है, वह दीवार फांदकर अंदर आ जाता है। कभी वस्त्र चुरा लेता है तो कभी बच्चियों के साथ हरकत करता है। पहले लोगों ने समझा घरों में चोर आने लगे हैं। धीरे-धीरे महिलाओं ने एक दूसरे से बात की तो पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई। इसके बाद हमने शनिवार रात सूने घर व गलियों में आरोपित को ढूंढा लेकिन उसकी कहीं जानकारी नहीं मिल सकी। टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि मामला लसूड़िया थाना का है इसलिए फिर वहां की पुलिस ने उसकी सर्चिंग की।
कुछ साल पूर्व विजय नगर में भी इस प्रकार की घटना हुई थी। आरोपित होस्टल में रहने वाली छात्राओं के वस्त्र काट कर भाग जाता था। अब यह घटना विजय नगर के ही स्कीम 78 में हुई है। यहां के युवाओं ने बताया कि कुछ जगह से सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं। इनमें आरोपित भागते हुए नजर आ रहा है। युवाओं ने कहा कि सिरफिरा पाइप व दीवार के सहारे छतों पर भी चढ़ जाता है। शोर मचाते ही वह कूद जाता है।
खजराना थाना टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि हमने शनिवार रात में उसे तलाशा लेकिन उसके बाद मामला लसूड़िया थाना के पास गया है। वह क्षेत्र लसूड़िया में ही लगता है। अब लसूड़िया की पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …