Breaking News
Home / breaking / सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन, कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंदौर। कोरोना के कहर के बीच जरुरतमंद लोगों को मदद का हाथ बढ़ाने वाले कांग्रेस प्रदेश महासचिव शेख अलीम पर आजाद नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस थाने में दायर एफआईआर के मुताबिक उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना कर, अपने घर के बाहर लोगों की लाइन लगवाकर राशन बांटा था। बता दें कि अब तक इंदौर में पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले सामने आया है। इसके बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शेख अलीम के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज किया है।

इंदौर में कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर कर्फ्यू लगाया हुआ है। इस दरमियान गुरुवार को कर्फ्यू में ढील दी गई थी। इसी बीच मुस्लिम बाहुल्य आज़ाद नगर इलाके में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शेख अलीम ने जरुरतमंदों को राहत सामग्री बांटी। लेकिन वहां सोशल डिस्टेंस नाम की कोई चीज देखने को नहीं मिली। उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में महिलाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।
ये महिलाएं एक दूसरे से सटी हुईं लाइन में खड़ी हुईं दिखाई दीं। जबकि इनके बीच 3 मीटर से ज्यादा का फासला होना चाहिए था। लोगों की ऐसी भीड़ से कोराना का संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ गया।
कांग्रेस नेता शेख अलीम की पत्नी फौजिया शेख अलीम इंदौर नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष हैं। उन्होंने अपनी वॉर्ड की महिलाओं को चावल, दाल,आटा और तेल बांटने की व्यवस्था की थी। वो अपने पति के साथ घर से ही ये सामान बंटवा रही थीं।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …