Breaking News
Home / breaking / स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, आधा दर्जन ग्राहकों के साथ कई युवतियां अरेस्ट

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, आधा दर्जन ग्राहकों के साथ कई युवतियां अरेस्ट

Demo pic
शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलता पाया गया है। पुलिस की छापा मार कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक ग्राहक और लड़कियों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियां मिली है। मौके से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पुलिस ने ग्राहकों को पकड़कर थाने भेज दिया है और नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस की इस छापेमारी के बाद पूरे विंध्य क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मसाज के आने वाले युवकों को एक्ट्रा सर्विस के नाम यह धंधा चल रहा था। स्पा के अंदर छोटे-छोटे केबिन बने हुए थे। मौके से पुलिस को कई तरह का अपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

इससे पहले…

सिंगरौली में हुआ था खुलासा
बता दें कि सिंगरौली जिले में बीते दिनों पुलिसकर्मियों की टीम ने 4 स्पा सेंटरों पर छापा मारा था। इस दौरान 2 स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधि देखने को मिली। पुलिस ने करीब 13 महिलाओं और युवतियों को रेस्क्यू किया था। स्पा सेंटर में अन्य राज्य से ओडिशा और असम से बुलाई गई थी। महिलाओं से गैर कानूनी कार्य करवाया जा रहा था। छापा के दौरान मौके से ग्राहकों और महिलाओं को रंगे हाथों पुलिस ने पकड़ा था। स्पा सेंटर के मालिक की संलिप्तता भी इस अवैध कार्य में पाई गई थी। पुलिस ने जिस्म के दलालों से 13 युवतियों को मुक्त कराया।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …