Breaking News
Home / breaking / करीना कपूर खान ने मांगे थे सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये

करीना कपूर खान ने मांगे थे सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये

मुंबई। करीना कपूर खान ने जब से करियर शुरू किया है तब से वे अपनी ही शर्तों पर काम करती आई हैं। कपूर खानदान से होने के कारण वे आत्मविश्वास से भरपूर हैं और अपनी बात कहने में हिचकती नहीं है। दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना फिर से अभिनय की दुनिया में लौट आई हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म वे आमिर खान के साथ कर रही हैं।
करीना की डिमांड अभी भी बनी हुई है। कई बड़े बैनर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स उनके साथ फिल्म करना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक माइथोलॉजिकल ड्रामा में उन्हें सीता का रोल ऑफर किया गया। इसको लेकर वे ट्रोल भी हुईं, लेकिन एक और कारण ऐसा रहा जिसके कारण करीना चर्चा में आ गईं।
करीना कपूर ने इस रोल को निभाने के बदले में 12 करोड़ रुपये मांगे। सभी जानते हैं कि भारतीय फिल्म उद्योग में हीरो और हीरोइन की फीस में भारी अंतर है। इतनी फीस आमतौर पर हीरोइनों को नहीं दी जाती है। कहते हैं इससे बात नहीं बन पाई।
करीना कपूर खान ने इस मामले में अपनी चुप्पी एक इंटरव्यू के दौरान तोड़ी। उन्होंने कहा कि पुरुष और महिला कलाकारों को समान फीस मिलना चा‍हिए। कुछ साल पहले कोई भी ऐसी बात नहीं करता था। अब बहुत सारे लोग इस पर मुखर हो गए हैं।
हालांकि करीना को लालची भी कहा जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि सीता का रोल निभाने के लिए वह सही अभिनेत्री नहीं हैं। लेकिन करीना को इससे कोई परवाह नहीं है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …