Breaking News
Home / breaking / भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना की चपेट में आईं 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी कोरोना की चपेट में आईं 

 

मुम्बई। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। फिलहाल, आम्रपाली दुबे घर पर ही क्वारंटीन हैं। आम्रपाली ने अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से उन्हें दुआओं में याद रखने की अपील की है। आम्रपाली ने लिखा, मैं यहां आपको यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

उन्होंने लिखा, मैं और मेरा परिवार हर आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं। चिंता मत कीजिए, हम बिल्कुल ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार को सिर्फ अपनी दुआओं में रखिएगा।
आम्रपाली दुबे के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं। आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके प्रति चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
 

शूटिंग पड़ी महंगी

कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आम्रपाली कोरोना की चपेट में आई हैं। देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में कलाकारों को सलाह दी गई है कि वह कोविड प्रोटोकॉल के तहत हर सावधानियां बरतते हुए ही शूटिंग का हिस्सा बनें। पिछले कुछ हफ्तों में मनोरंजन जगत की कई हस्तियां कोरोना का शिकार हुई हैं।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …