Breaking News
Home / breaking / रवि किशन की बेटी रीवा करेगी बॉलीवुड में एंट्री

रवि किशन की बेटी रीवा करेगी बॉलीवुड में एंट्री

मुंबई । भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन की पुत्री रीवा बॉलीवुड में इंट्री कर रही है। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार नितिन मनमोहन, रवि किशन की बेटी रीवा को लांच करने जा रहे हैं।

इस फ़िल्म से पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियंक भी बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्‍ना की भी अहम भूमिका होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘सब कुशल मंगल’ है। इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप निर्देशित कर रहे हैं, जिनकी ये पहली फिल्म है। फिल्म सब कुशल मंगल एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे करण ने ही लिखा है। ये फिल्म झारखंड से जुड़ी कहानी होगी। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

रवि किशन और प्रीति शुक्‍ला की पुत्री रीवा ने कहा कि जब उन्हें बॉलीवुड फिल्‍म के लिए संपर्क किया गया तब उन्‍हें विश्‍वास नहीं हुआ। रीवा ने कहा कि जब उन्‍हें कॉल आया, तब वह अमेरिका में थी। तब पापा (रवि किशन) के दोस्त मोईंन बेग अंकल का फ़ोन आया और उन्होंने ही ख़ुशख़बरी दी।

रवि किशन ने कहा कि रीवा का बचपन उन्हें अभिनय करते और अभिनय का गुर सीखते देखते बीता है। वह जन्मजात कलाकार हैं। ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्ज्वल है। यह उनके लिए भी खुशी की बात है और उन्हें रीवा पर गर्व है।

उल्लेखनीय है कि रीवा, नसीरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप के साथ एक साल तक अभिनय कर चुकी हैं। रीवा ने अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प इंस्‍टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है जबकि प्रियंक ने न्यूयॉर्क के ली स्ट्रासबर्ग इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …