Breaking News
Home / breaking / हीरोइन का एक्सीडेंट हुआ, लोग सेल्फी लेने लगे, कुछ ने तो ऑटोग्राफ मांग लिया

हीरोइन का एक्सीडेंट हुआ, लोग सेल्फी लेने लगे, कुछ ने तो ऑटोग्राफ मांग लिया


चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ यहां अजब बीता। उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। लोग मदद के लिए दौड़े लेकिन जब उन्हें पता कि वह हीरोइन हैं तो लोग मदद की बजाय सेल्फी लेने लगे। हद तो तब ही गई जब कुछ उत्साही फैन्स ने उनसे ऑटोग्राफ मांग लिया।


अपने शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के सीजन-2 के प्रमोशन के सिलसिले में शुक्रवार को चंडीगढ़ पहुंची थीं, जहां उनके कार हादसे का शिकार हो गई।

नेहा धूपिया के साथ यह दुर्घटना चंडीगढ़ में लगभग दो बजे के करीब हुई। हादसे की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां फंसी रहीं। शुक्र है कि इस हादसे में नेहा धूपिया या उनकी टीम के किसी सदस्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। नेहा को सिर्फ कंधे में दर्द की शिकायत है।

इस दौरान अजब बात यह रही कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद जमा हुए लोग नेहा कि मदद करने की बजाय उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने ऑटोग्राफ लेने की कोशिश की। बहरहाल नेहा अपनी टीम के साथ मुंबई पहुंच गई हैं।

गौरतलब है कि 2016 में नेहा ने पॉडकास्ट पर ‘नो फिल्टर नेहा’ की शुरुआत की थी। इसमें वह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का इंटरव्यू लेती हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े अनकहे किस्से सामने लाने की कोशिश करती हैं। शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसी साल इसके सीजन-2 की शुरुआत की गई।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …