Breaking News
Home / breaking / VIDEO : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज, दर्शक लुटा रहे प्यार

VIDEO : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज, दर्शक लुटा रहे प्यार

मुम्बई। गत दिनों अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर सुसाइड करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज किया है और इसे सभी के लिए बिल्कुल मुफ्त रखा गया है। गत दिनों इस फिल्म के ट्रेलर ने भी तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

देखें वीडियो

दरअसल, 14 जून को सुशांत की मौत ने उनके हर एक फैन को झकझोर कर रख दिया था। सुशांत की मौत के बाद से ही उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज हो गई।
 ओटीटी प्लेटफॉम डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने बताया है कि दिल बेचारा अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है। और यह अगर मुमकिन हो पाया है तो सिर्फ और सिर्फ सुशांत के करोड़ों फैंस की वजह से।   सुशांत के फैंस उनकी आखिरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही ये रिलीज हुई फैंस ने इसपर अपना खूब प्यार लुटाया।
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए बताया, ‘एक फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिल की गहराइयों में रहेगी। आपके प्यार ने ‘दिल बेचारा’ को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बना दिया है। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।’

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …