Breaking News
Home / breaking / उपचुनाव : BJP के खिलाफ सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की शिकायत

उपचुनाव : BJP के खिलाफ सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की शिकायत


जयपुर। राजस्थान में अजमेर व अलवर संसदीय सीटों और भीलवाड़ा की मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोप लगे हैं।

अलवर लोकसभा क्षेत्र का दौरा करने आए चुनाव आयुक्त अश्वनी भगत को शनिवार को कांग्रेस ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने की शिकायत की।

 

चुनाव आयुक्त अश्वनी भगत के साथ उप निर्वाचन अधिकारी विनोद पारीक एवं एम एम तिवाड़ थे। टीम ने यहां राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से सर्किट हाउस में अलग-अलग बैठक कर उनकी समस्याएं और शिकायत सुनने के बाद आचार-संहिता का पालन करने और चुनाव व्यय के बारे में जानकारी ली।

बैठक में कांग्रेस ने बीजेपी पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग और आचार संहिता का उलंघन की शिकायत दर्ज करवाई है। इसके बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी की टीम ने कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस और प्रशानिक अधिकारियों की बैठक ली।

भगत ने निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए पुलिस और प्रशासकीय अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में कलेक्टर राजन विशाल और एसपी राहुल प्रकाश सहित अन्य विभागो के अधिकारी भी मौजूद थे।
मालूम हो कि पिछले दिनों अजमेर में पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने जिला कलेक्टर एव जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव गोयल को ऐसी ही शिकायत दर्ज कराई थी ।

 

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …