Breaking News
Home / breaking / एक बबीता 15 दिन के लिए जेल गई, दूसरी बबीता पुलिस से सस्पेंड

एक बबीता 15 दिन के लिए जेल गई, दूसरी बबीता पुलिस से सस्पेंड


अजमेर/जयपुर। राजस्थान की अजमेर की भ्रष्टाचार निवारण अदालत ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार ब्यावर नगर परिषद की सभापति बबीता चौहान और उसके पति सहित तीन जनों को आज 15 दिन के न्यायिक हिरासत में सौपने के आदेश दिए। न्यायाधीश आलोक सुरोलिया के आदेश के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के उप अघीक्षक महिपाल सिंह ने सभापति बबीता चौहान, उसके पति नरेन चौहान और उसके सहयोगी शिव प्रसाद को कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया।

अदालत में पेश करते समय वहां भारी भीड़ जमा हो गई। उन्होंने बताया कि दबिश के बाद की गई छानबीन में ब्यूरो ने सभापति के आवास से कई फाइलें और दस्तावेज बरामद किए हैं जिसकी जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि ब्यूरो ने बुधवार को सभापति के आवास पर दबिश देकर सवा दो लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

उधर, जयपुर में ऑनलाइन विज्ञापन जारी करने वाली कम्पनी को बिटकॉइन केस में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की रिश्वत मांगते पकड़ी गई शिप्रा पथ थाने की सब इंस्पेक्टर बबीता चौधरी को पुलिस से सस्पेंड कर दिया गया है। इस बबीता ने कुल 50 लाख मांगे थे लेकिन मामला 45 लाख में सेट हुआ। इसकी पहली किश्त लेते समय वह एसीबी के हत्थे चढ़ गई।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …