Breaking News
Home / breaking / गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 गिरफ्तार

गेस्ट हाउस में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 6 गिरफ्तार

मथुरा। कोतवाली पुलिस ने असम की एक किशोरी से देह व्यापार कराने के आरोप में यहां एक गेस्ट हाउस से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक शहर श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि धौली प्याऊ निवासी एक व्यक्ति की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जय श्रीकृष्ण गेस्ट हाउस में छापा मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

इनमें राजस्थान के झुंझुनूं निवासी आदित्य, हरियाणा के हिसार निवासी अनुज कुमार, बिहार के औरंगाबाद निवासी अखिलेश कुमार हैं जो कि एमईएस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं। इसके अलावा 2 छात्र राया के गांव गुड़ेरा निवासी सौरभ एवं बल्देव के गांव दौलतपुर निवासी विजयपाल है।

 

गिरफ्तार लोगों में हाईवे थाना क्षेत्र के पालीखेड़ा गांव निवासी बैंक के बाबू मनोज कुमार हैं। विजयपाल गेस्ट हाउस का संचालक है।

पुलिस के अनुसार ये सभी लोग किशोरी से जबरन अनैतिक संबंध बनाना चाहते थे। किशोरी को आसाम से दिल्ली नौकरी दिलाने के बहाने लाया गया था तथा मथुरा में उसे नौकरी देने का वायदा किया गया था। किशोरी को मथुरा के एटीवी नगर निवासी जीतू लेकर आया था। वह पुलिस पकड़ से दूर है। पुलिस उस महिला की भी तलाश कर रही है जिसका इस संपूर्ण प्रकरण में हाथ है।

नशे में मिली पीड़िता

गेस्ट हाउस में नशे की हालत में मिली किशोरी के होश में आने पर पुलिस रिपोर्ट सोमवार देर शाम दर्ज की गई है। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। किशोरी की आयु 15 साल होने के कारण सभी अभियुक्तों पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …