Breaking News
Home / breaking / चिन्तन बैठक में नामदेव समाज ने मांगा राजनीतिक क्षेत्र में प्रतिनिधित्व

चिन्तन बैठक में नामदेव समाज ने मांगा राजनीतिक क्षेत्र में प्रतिनिधित्व

सागर। नामदेव समाज ने मध्यप्रदेश सरकार से राजनीतिक स्तर पर सभी क्षेत्रों में उचित प्रतिनिधि की मांग की है। शनिवार को रविन्द्र भवन सागर में आयोजित समाज की चिंतन बैठक में इस मुद्दे पर जमकर चर्चा हुई।

चिंतन बैठक में नामदेव समाज के समाजसेवी, राजनीतिक -पत्रकारिता एवं शासकीय सेवा में कार्यरत समाज बंधुओं ने भाग लिया। इसमें समाज के लिए प्रतिनिधित्व की आवश्यकता, समाज के परिवारों की आर्थिक समृद्धि जैसे विषयों पर गंभीरता पूर्वक विचार विमर्श हुआ।


चिन्तन बैठक में तय बिन्दुओं पर प्रदेश सरकार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष, सागर सांसद, सागर विधायक व नगर निगम महापौर को सौंपकर समाज को राजनीतिक क्षेत्र में हर स्तर प्रतिनिधित्व प्रदान करने एवं समाज के आर्थिक उन्नयन की मांग की गई।

खास बात यह रही कि चिंतन बैठक में महिला शक्ति ने भी पूरे उत्साह के साथ भागीदारी निभाई।

 

बैठक में प्रदेश के विभिन्न अंचलों से पधारे समाज बधुओं का संयोजक रामेश्वर नामदेव ने आभार जताया। साथ ही आयोजन समिति सदस्य एड. श्यामकिशोर नामदेव, डा.उमाशंकर नामदेव, हेमंत नामदेव, एम एल मन्नू लाल नामदेव, विशभ्भर नामदेव , उमाशंकर नामदेव परकोटा देवी लाल नामदेव बीना, राकेश नामदेव खुरई संतोष नामदेव, बाधराज, रिंकू नामदेव, शुभम नामदेव, गौरव नामदेव, राहुल नामदेव, महेश नामदेव ने सभी समाज बन्धुओं का आभार व्यक्त किया।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …