Breaking News
Home / breaking / छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक के मुंह पर पोती कालिख, मुंडवाया सिर

छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक के मुंह पर पोती कालिख, मुंडवाया सिर

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में छेड़खानी का आरोप लगाकर एक युवक को तालिबानी सजा दे दी. सजा के तौर पर युवक के हाथ पैर बांधे गए और फिर पीड़ित का मुंह काला किया गया. उसके बाद बीच चौराहे पर युवक को गंजा कर उसके साथ लात घूंसों से मारपीट की गई. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पीड़ित ने मामले की शिकायत एसएसपी से कर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और 4 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के मंगतपुरम इलाके का है. जहां एक लखन नाम का युवक अपनी बहन के घर रहने आया था. उसके पड़ोस के रहने वाले रवि, सोनू, अजय पीड़ित की बहन और जीजा से रंजिश रखते है. इसी के चलते कुछ दिन पूर्व पीड़ित लखन की आरोपियों से कहासुनी हो गई थी. उसी रंजिश के चलते आरोपी पीड़ित के घर पहुंचे और नाबालिग युवती से छेड़छाड़, मारपीट करने का आरोप लगाया. पीड़ित लखन ने आरोपों का विरोध किया तो आरोपियों ने पीड़ित  के हाथ-पैर बांध दिए.
इस दौरान आरोपी लखन को बीच चौराहे पर ले गए और मुंह काला करने के बाद लखन को भारी भीड़ के सामने गंजा कर दिया. और इस दौरान पीड़ित लखन  किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंचा. वहीं आसपास के लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वायरल वीडियो देखकर पीड़ित एसएसपी कार्यालय पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.
वायरल  वीडियो के मामले में पुलिस एक्शन होते ही लड़की भी सामने आ गई पुलिस ने वीडियो के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और 4 लोगों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद नाबालिक लड़की ने खुद थाने पहुंचकर वीडियो में नजर आ रहे पीड़ित युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. वहीं अब पुलिस दोनों पक्षों के आरोपों की जांच कर रही है.

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …