Breaking News
Home / breaking / टीचर के टॉर्चर से तंग आकर 8वीं के छात्र ने सल्फास खा दी जान

टीचर के टॉर्चर से तंग आकर 8वीं के छात्र ने सल्फास खा दी जान

 

इटावा। उत्तर प्रदेश मे इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के एक पब्लिक स्कूल के कक्षा आठ के छात्र ने शिक्षक और प्रबंधक के टॉर्चर से तंग आकर सल्फास खा कर जान दे दी । छात्र ने मौत से पहले छोड़े सुसाइड नोट मे लिखा है कि स्कूल मे उसकी पिटाई की जाती है जिस कारण वो बहुत ही परेशान है और आत्महत्या कर रहा है ।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट की पड़ताल की जा रही है जिसमें निजी स्कूल के गणित के टीचर संदीप कुमार और प्रंबधक सुरेंद्र धनगर का जिक्र किया गया है कि छात्र को मैथ नही आती जिसको लेकर दोनो की ओर से छात्र की पिटाई की जाती है जिससे तंग आकर उसने मौत को गले लगाया हुआ है।

पुलिस के अनुसार मुकेश बाबू शाक्य का पुत्र मंयक उर्फ हनी (11) ब्राइट एंड पब्लिक स्कूल जसवंतनगरमें कक्षा आठ का छात्र था। सल्फास के सेवन के बादहालत बिगडने पर उसे नाजुक हालत में सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे दाखिल कराया गया जहॉ पर आज सुबहउसकी मौत हो गई ।

उन्होने बताया कि छात्र के पिता मैनपुरी के एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। उनके दो बेटे हैं जिसमें मयंक बड़ा बेटा था और गांव में ही अपने दादा-दादी के पास रहता था । हर रोज की भांति गुरूवार को छात्र स्कूल से वापस आया तो अचानक से उसकी तबीयत खराब हो गई ।

परिवारी जनों ने उसी जसवंतनगर में प्राइवेट अस्पताल में दिखाया । जहॉ पर हालत गंभीर होने पर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेजा । जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया गया लेकिन शुक्रवार की सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को सैफई से पोस्टमार्टम के लिए इटावा मुख्यालय भेज दिया गया है ।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …