Breaking News
Home / breaking / ट्यूशन पढ़ने आई 7 साल की बच्ची से टीचर ने किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट

ट्यूशन पढ़ने आई 7 साल की बच्ची से टीचर ने किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने ट्यूशन टीचर के घर गई थी। आरोप है कि वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से दुष्कर्म किया।

रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। मासूम को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

पीड़ित बच्ची के मामा ने बताया कि हमारी भांजी ट्यूशन पढ़ने जाती है। सोमवार शाम वह रोती हुई आई तो उसकी मां ने उससे पूछा, जिस पर बच्ची ने बताया कि सर ने हमारे साथ गंदा काम किया है।

उन्होंने बताया कि उनकी भांजी सात साल की है और जब सीओ ने बच्ची से पूछा तो उसने शिक्षक की हरकत के बारे में खुद सब कुछ बता दिया।

इस संबंध में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की सूचना प्राप्त हुई है। बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …