Breaking News
Home / breaking / तब्लीगी जमाती क्वॉरेंटाइन में मांग रहे नॉनवेज-टीवी, नर्स से बदतमीजी

तब्लीगी जमाती क्वॉरेंटाइन में मांग रहे नॉनवेज-टीवी, नर्स से बदतमीजी

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन रखे गए तब्लीगी जमात के 31 लोग खाने में अंडा, मांस और मछली मांग रहे हैं। अंडा, बिरयानी और टीवी के लिए उन्‍होंने शुक्रवार रात और शनिवार सुबह हंगामा मचाया।

क्‍वारंटीन सेंटर से गुरुवार से ही जमात के लोग प्रशासन के लिए मुश्किलें खडी कर रहे हैं। शाकाहारी भोजन को दुत्कार वे अंडे और बिरयानी की मांग कर रहे हैं। एलईडी टीवी मांग रहे हैं। साफ-सफाई और इलाज करने पहुंच रहे कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उन्हें अपशब्द कह रहे हैं।

शुक्रवार की रात में दवा और अन्य सामान देने गईं स्टॉफ नर्स के साथ भी दुर्व्‍यवहार की शिकायत आई तो काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई। मेडिकल कॉलेज प्राचार्य और सीएमएस के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे। शनिवार की सुबह भी जमात के लोगों का हंगामा जारी रहा।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि तबलीगी जमात के जिन 31 व्यक्तियों को मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन रख गया है उनमें 10 तमिलनाडु, 10 मध्य प्रदेश, 70 दिल्ली, तीन सियाणा तथा बिहार निवासी एक व्यक्ति शामिल हैं|

उन्होंने बताया कि क्वॉरेंटाइन रखे गए लोगों को नाश्ते में चाय के साथ पोहा दिया जाता है। 11 बजे दिन में रोज फल दोपहर और शाम के खाने में चावल, दाल रोटी सब्जी सलाद दिया जाता है। तब्लीगी जमात के लोगों को सादा खाना अच्छा नहीं लग रहा है। यह लोग मांसाहार भोजन के लिए स्टाफ को परेशान कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इनकी शिकायत अधिकारियों से की गई है। यदि इन लोगों ने अपने व्यवहार में परिवर्तन नहीं किया तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी|

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …