Breaking News
Home / breaking / तेजप्रताप यादव ने खुद को बताया ‘दूसरा लालू’, भाई तेजस्वी पर तंज

तेजप्रताप यादव ने खुद को बताया ‘दूसरा लालू’, भाई तेजस्वी पर तंज

जहानाबाद। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज खुद को दूसरा ‘लालू यादव’ बताया और कहा कि वह अपने पिता के आदर्शों पर चलते हुए उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास जारी रखेंगे।

यादव ने जहानाबाद के मखदुमपुर उच्च विद्यालय मैदान में वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव के खिलाफ खड़े लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आदर्शों पर चलते हुए उनके विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का उनका प्रयास जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि मुझमें लालू यादव का खून है। वे हमारे गुरू और प्रेरणास्रोत हैं। गरीबों को सहारा देने के लिए हमारे पिता बिना किसी से समझौता किए लड़ाई लड़ते रहे और उसी का परिणाम है कि उन्हें झूठे मुकदमे में जेल भेजा गया है।

पूर्व मंत्री ने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए कह कि उनके पिता लालू यादव काफी उर्जावान नेता हैं। वे एक दिन में 10 से 12 कार्यक्रमों में शामिल होते थे। आज के नेता दो से चार कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद बीमार पड़ जाते हैं। गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों तबीयत बिगड़ने की वजह से एक के बाद एक कई रैलियां रद्द कर दीं थीं।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …