Breaking News
Home / breaking / एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम
गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम प्रांत का विद्यार्थियों का स्नेहमिलन समारोह आयोजित किया गया। युनिवर्सिटी के सेमीनार हॉल में 30 अप्रेल को उत्साह पूर्वक आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री आशीष चौहान थे। बतौर मुख्य अतिथि चौहान ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के सिक्कम प्रांत से आए विभिन्न पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये एबीवीपी के कार्यक्रमों को, नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।
इसके साथ ही उन्होंने रोजगारोन्मुख षिक्षा के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाष डाला एवं अनेक महापुरूषों के उदाहरण प्रस्तुत करते हुये उनसे सीखने का आह्वान किया। उन्होंने शोध कार्यों पर बल देते हुये कहा कि हमें हर कार्य पूर्ण दक्षता के साथ करना चाहिये एवं उस कार्य की समाज में पूर्ण भागीदारी निभाई जानी चाहिये।
 कार्यक्रम के इसी क्रम में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें एबीवीपी के विभिन्न पदाधिकारी, विभिन्न विष्वविद्यालयों के अधिकारी, अध्यापकों, प्राध्यापकों, कर्मचारीगणों ने भाग लिया। बैठक में एबीवीपी की आगामी विभिन्न गतिविधियों के संदर्भ में विचार विमर्ष एवं मंथन किया गया एवं बैठक में सभी प्रतिभागियों ने अपने विचार व्यक्त किये एवं आगामी योजनाओं के बारे में अवगत करवाया।
इस अवसर पर कार्यक्रम में सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी के कुलसचिव प्रोफेसर रमेश कुमार रावत ने स्वागत उद्बोधन दिया एवं एबीवीपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री चौहान का खादा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।
कार्यक्रम एवं बैठक में आए क्षेत्रीय संगठन मंत्री अपांगषु शेखर शील, सिक्किम प्रांत के एबीवीपी के अध्ययक्ष गणेश नियोपैनी, सिक्किम प्रांत के संगठन मंत्री पृथ्वी राणा, सिक्किम प्रांत के एबीवीपी के पूर्व अध्यक्ष, डॉ. दुर्गामनी ढकाल, सिक्किम प्रदेष के एबीवीपी के वाईस प्रेसिडेंट प्रोफेसर महेंद्र सिंह सेवदा, सीएयू रानीपूल गैंगटोक के प्रोफेसर राकेष कुमार, सिक्किम युनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार, प्रोफेसर लक्ष्मण शर्मा, प्रोफेसर ज्योती प्रकाष तमंग, प्रोफेसर भोज कुमार आचार्य, प्रोफेसर प्रदीप त्रिपाठी, प्रोफेसर नेणू पंत का सिक्किम प्रोफेषल युनिवर्सिटी के कुलसचिव प्रोफेसर रमेष कुमार रावत ने खादा पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया।

यह भी देखें

इस अवसर पर प्रदेश के विभिन्न विश्व विद्यालयों, महाविद्यालयों एवं शिक्षण संस्थानों से आये विद्यार्थियों का भी विश्व विद्यालय की ओर से सम्मान किया गया।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …