Breaking News
Home / breaking / देश में युगांतकारी परिवर्तन लाए हैं मोदी : अमित शाह

देश में युगांतकारी परिवर्तन लाए हैं मोदी : अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय राजनीति से जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए प्रामाणिक कदम उठाए जिससे देश में युगांतकारी परिवर्तन आया है।

शाह ने यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व पत्रकार आर बालशंकर द्वारा मोदी के चार साल के कार्यकाल में उनके बारे में सार्वजनिक जीवन में उठने वाले सवालों की पड़ताल पर आधारित पुस्तक ‘नरेंद्र मोदी: रचनात्मक विघटनकर्ता – नए भारत का निर्माता’ के विमोचन के अवसर पर ये बात कही। पुस्तक काे केरल के समाचार समूह मातृभूमि के प्रकाशन कोणार्क ने प्रकाशित किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने मोदी के शासन की विशेषताओं को रेखांकित करते हुए कहा कि श्री मोदी ने कभी भी लोगों को अच्छे लगने वाले फैसले नहीं किए। उन्होंने ऐसे फैसले किए जो लोगों के लिए अच्छे हों। उन्होंने कहा कि श्री मोदी जी के नेतृत्व में देश में युगांतकारी परिवर्तन आया है।

उनके कार्यकाल में पांच करोड़ गरीबों का जीवन स्तर ऊपर उठा है। उन्होंने मोदी के व्यक्तित्व की विशेषताओं का वर्णन करते हुए कहा कि मोदी एक बहुत धैर्यवान श्रोता हैं। वह सबकी बात बहुत ध्यान से सुनते हैं और उस पर रचनात्मक काम करते हैं।

उन्होंने मोदी को लेकर विपक्ष की आलोचनाओं पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन लोगों ने 55 साल तक देश को चलाया वो आज साढ़े चार साल देश को चलाने वाले से पूछते हैं कि क्या हुआ है। उन्होंने कहा कि कामदार को देश सेवा का मौका मिला तो नामदार को जलन हो रही है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …