Breaking News
Home / breaking / धौनी की पत्नी ने मांगा पिस्तौल का लाइसेंस, पुलिस भी मेहरबान

धौनी की पत्नी ने मांगा पिस्तौल का लाइसेंस, पुलिस भी मेहरबान

 

रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी ने आत्मरक्षा के लिए पिस्तौल का लाइसेंस लेने के लिए आवेदन किया है। हालांकि धौनी को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। घर पर अलग से पुलिस बल है। इसके बावजूद साक्षी पिस्तौल लेना चाहती हैं। उनका आवेदन जिला पुलिस ने सकारात्मक टिप्पणी के साथ उपायुक्त के पास निर्णय के लिए भेज दिया है।

 

धौनी शहर से दूर रातू के दलादली स्थित फॉर्महाउस में बने भव्य आवास में रहते हैं। यहां उनकी सुरक्षा के लिए सात जवान तैनात हैं। उनकी पत्‍‌नी आवास से कहीं आती-जाती हैं तो पुलिस को जानकारी दी जाती है और तत्काल सुरक्षा की व्यवस्था की जाती है। धौनी के पास पिस्तौल का लाइसेंस पहले से ही है।

 

अब पत्नी साक्षी ने पिस्तौल की जरूरत बताई है। उन्होंने अपने आवेदन में तर्क दिया कि वह ज्यादातर समय घर में अकेले रहती हैं। निजी काम से अकेले इधर-उधर जाना पड़ता है। लिहाजा अविलंब हथियार खरीदने का लाइसेंस दिया जाए।

सरपट दौड़ रही फाइल

खास बात यह है कि पुलिस इस मामले में बेहद तत्परता बरत रही है। थाना स्तर से लेकर डीएसपी, सिटी एसपी, एसएसपी स्तर तक पर जांच पूरी कर ली गई है।

जांच के बाद साक्षी की फाइल अब उपायुक्त के पास पहुंच चुकी है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार साक्षी धौनी की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए उन्हें लाइसेंस देने की सिफारिश की गई है। उम्मीद है जल्द ही उन्हें लाइसेंस जारी कर दिया जाएगा।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …