Breaking News
Home / breaking / निर्दयी मां ने डेढ़ माह की जिंदा बच्ची को किया दफन

निर्दयी मां ने डेढ़ माह की जिंदा बच्ची को किया दफन

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक निर्दयी मां ने अपनी जिंदा नवजात बच्ची को दफना दिया और फरार हो गई। वहीं, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्ची को गड्ढे से बाहर निकाल और उसकी जान बचाई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव पुरैना में शाम करीब तीन बजे गांव के पास स्थित तालाब के किनारे चारा लेने गए ग्रामीणों को बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। ग्रामीणों ने जब खोजनबीन कि तो आस पास कोई बच्चा नहीं दिखा। जिसके बाद ग्रामीण आवाज दिशा में चल पड़े। सभी लोग उस समय दंग रह गए। जब बच्चे के रोने की आवाज जमीन के अंदर से सुनाई दी और गड्ढे में दफन बच्ची का सिर दिखाई दिया।

ग्रामीणों ने आनन फानन गड्ढा खोद कर बच्ची को बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और बच्ची की हालत को देखते हुए तत्काल उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। ग्रामीणों की माने तो बच्ची की उम्र लगभग डेढ़ माह है।

बच्ची जिस जगह पर दफनाई गई थी वहां पर एक महिला को भी देखा गया था। अंदाज लगाया जा रहा है कि जिस समय बच्ची को दफनाया गया वो सो रही होगी। दफनाते समय आहट होने पर बच्ची पूरी तरफ दफन नहीं हो सकी।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है और जांच कर रही है कि कही लड़की होने पर उसकी हत्या करने अथवा अबैध सम्बन्धों को छुपाने के इरादे से तो बच्ची को नहीं दफनाया गया है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …