Breaking News
Home / breaking / पंचायत ने विधवा भाभी को देवर की पत्नी बनाया, देवर में जागा प्रोपर्टी का लालच

पंचायत ने विधवा भाभी को देवर की पत्नी बनाया, देवर में जागा प्रोपर्टी का लालच

 

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर क्षेत्र में पारिवारिक संपत्ति हडपने के लालच में एक शराबी युवक ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ओमवीर सिंह ने बताया कि रिटोली गांव निवासी भगीरथ के पुत्र कोमल ने अपनी विधवा भाभी डॉली की कुल्हाडी से हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि भगीरथ के बीमार बड़े पुत्र प्रदीप की दो साल पहले मृत्यु हो गई थी। पुत्र की मृत्यु के सालभर बाद सड़क हादसे में भगीरथ की भी मौत हो गई थी।

उन्होंने बताया कि पति की मौत के बाद गांव में स्थानीय स्तर पर हुई पंचायत में 25 वर्षीय डॉली और 24 वर्षीय उसके देवर कोमल को रजाबंदी के तहत साथ रहने के लिए कह दिया गया। इसी आधार पर देवरभाभी दोनों साथ रहने लगे।

पंचायत में निर्णय लिया था कि दोनों की रजामंदी के आधार पर शादी करा दी जाएगी क्योंकि महिला की उम्र 25 वर्ष के आसपास और इसी के आसपास देवर की भी उम्र है, लेकिन महिला के घरवालों ने देवर के साथ शादी से इसलिए इंकार कर दिया की देवर शराब का शौकीन तो है और जुआ भी खेलता है इसी वजह से उनकी बेटी का भविष्य बर्बाद हो जाएगा।

सिंह ने बताया कि महिला के ससुर का एक बीमा था और हादसे में मौत के बाद बड़ी रकम परिवारी जनों को मुआवज़ा के तौर पर मिली थी। मुआवजे में मिली रकम का बंटवारा परिवार के सभी सदस्यों को बारी-बारी से कर दिया गया।

शराबी देवर ने सम्पत्ति के चालच में डाॅली की हत्या कर दी। घटना के समय उसकी पांच साल की बेटी और 12 साल की बहन अनामिका घर पर थी। हत्यारे दोनों को इस बात की धमकी दी कि अगर वह किसी से कहेंगी तो उनकी भी इसी तरीके से हत्या कर दी जाएगी। हत्या के बाद वह फरार हो गया, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगी है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …