Breaking News
Home / breaking / पत्नी के चरित्र पर शक में उठाया खौफनाक कदम, कार ने खोली पोल

पत्नी के चरित्र पर शक में उठाया खौफनाक कदम, कार ने खोली पोल

देहरादून। उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र के जंगल में कुछ दिन पहले जली अवस्था में मिले महिला के शव की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है।
 नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस को 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों, रविंदर और कुलदीप, को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, ग्रामीणों ने जंगल में बुरी तरह जला शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने उस ओर जाने वाली सड़क की सीसीटीवी फुटेज तलाशी और उन्हें वहां रात में एक कार गुजरती दिखाई दी। उस कार का नंबर लेकर जब उसके मालिक की खोज की गयी तो वह हल्द्वानी का रहने वाला निकला।

उससे पूछताछ में पता चला कि घटना वाली रात उसने अपनी कार दिल्ली निवासी अपने रिश्तेदार कुलदीप को दी थी। उसके बताए पते पर पुलिस दिल्ली पहुंची और कुलदीप से पूछताछ की।
उसने बताया कि जंगल में मिली लाश पंजाब के फिरोजपुर में रहने वाले उसके दोस्त रविंदर पाल सिंह की पत्नी अनिता सिंह की है और उसकी हत्या करने के बाद उसका शव ठिकाने लगाने में उसने रविंदर का साथ दिया था।

पूछताछ में उसने बताया कि रविंदर को अनिता का किसी और से प्रेम संबंध होने का शक था और इसलिए उसने हत्या की साजिश रची। उन्होंने बताया कि रविंदर 30 जनवरी को अनिता को अपने साथ कालाढूंगी लाया और चाय में उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद रविंदर और कुलदीप ने उसका गला घोंट दिया तथा रात में उसका शव ठिकाने लगा दिया।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …