Breaking News
Home / breaking / पड़ोसी को फंसाने के लिए अपनी ही मासूम बेटी का बेरहमी से कत्ल

पड़ोसी को फंसाने के लिए अपनी ही मासूम बेटी का बेरहमी से कत्ल

 

पीलीभीत। आपसी रंजिश में पड़ोसी को फंसाने के लिए इस कदर गिरे कि बाप-दादा और चाचा ने मिलकर अपनी ही 9 साल की मासूम बच्ची अनम का कत्ल कर दिया. अनम की हत्या का मास्टरमाइंड उसका दादा ही निकला. जिसने अपने एक बेटे को मुकदमे से बचाने के लिए चार बेटों को बलि का बकरा बना दिया.

 

पुलिस ने जब पूरे मामले की तफ्तीश की तो एक बड़ा खुलासा हुआ, जिससे हर कोई अचरज में पड़ गया. पुलिस ने मृतक अनम के दादा, पिता समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीलीभीत के अमरिया थाना के गांव माधोपुर में 2 दिन पहले गन्ने के एक खेत में 9 वर्षीय मासूम अनम का खून से सना शव मिला था. जिसके बाद एसपी दिनेश कुमार पी खुद मौके पर पहुंचे और छानबीन चालू कर दी. जिसमें एडिशनल एसपी, अमरिया थाना पुलिस, सुनगढ़ी थाना इंचार्ज, एसओजी की टीम और सर्विलांस की टीम को लगाया गया तो रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा सामने आया.

पुलिस को मृतका अनम के पिता ने तहरीर दी थी, जिसमें शकील नाम के व्यक्ति को आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. गांव वालों के सहयोग से पुलिस कातिलों तक पहुंची, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

लड़की के पिता अनीस अहमद की 2018 से गांव के शकील के साथ पुरानी दुश्मनी थी. शकील का छोटा भाई शादाब अहमद उसकी बहन के साथ भाग गया था और बाद में परिवार की मर्जी के खिलाफ उससे शादी कर ली थी.

 

उसके बाद शादाब के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत एक मामला अभी भी अदालत में लंबित है. पुलिस को अनम के परिवार के सदस्यों पर तब संदेह हुआ जब गांव के कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि लड़की कभी लापता नहीं हुई थी.

 

एसपी दिनेश ने कहा कि तब पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने भीषण हत्या करना कबूल कर लिया. मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार, ईंट और नशीली गोलियों का रैपर बरामद किया है.

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …