Breaking News
Home / breaking / फौजी पति से घर खर्च मांगा तो चिट्ठी के जरिये दे दिया तलाक

फौजी पति से घर खर्च मांगा तो चिट्ठी के जरिये दे दिया तलाक

भिवानी। हरियाणा के भिवानी में एक युवती ने आरोप लगाया है कि घर खर्च मांगने पर उसके फौजी पति ने चिट्ठी के जरिये तलाक दे दिया। पुलिस ने पति समेत 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि शहर के तोशाम बाईपास की डाबर कालोनी निवासी ईद मोहम्मद ने अपनी बेटी मोना की शादी दिसंबर 2015 में गांव राजगढ़ जुलाना जींद निवासी आर्मी में कार्यरत मनदीप के साथ की थी।

अपनी शिकायत में मोना ने आरोप लगाया है कि शादी के चंद दिन बाद ही उसके पति ने गाड़ी की मांग की। यह मांग पूरी न करने पर उन्हें तंग किया जाने लगा। आए दिन मारपीट की जाती। पत्नी ने और दहेज लाने से मना कर दिया तो उन्हें घर से निकाल दिया गया।

मोना ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने पति मनदीप से घर चलाने के लिए खर्चा मांगा तो उसने खर्चा भेजने के बजाय एक कागज पर तलाक-तलाक-तलाक लिखकर भेज दिया और कहा कि अब तलाक समझना। मैं अब अपने तुम्हें पास नहीं रखूंगा।

मोना ने इसे स्वीकार करने से मना करते हुए कानून का सहारा लिया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर इंसाफ मांगा। एसपी के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के 13 व्यक्तियों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह शादी के बाद करीब दो साल तीन माह से अपने मायके में रह रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …