Breaking News
Home / breaking / महिला की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर किया अपलोड, छिड़ा विवाद

महिला की तस्वीर से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर किया अपलोड, छिड़ा विवाद

कोलकाता पश्चिम बंगाल में एक महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद पूर्वा गोलपाड़ा और दनगापुर गांव के लोगों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इसमें कम से कम 25 लोग घायल हो गए। पूर्वी वर्धमान के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज नारायण मुखर्जी ने बताया कि घटना के संबंध में अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया है और दोनों गांवों में दबिश दी जा रही है।

दनगापुर गांव के निवासियों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर मंगलवार को महिला की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अपलोड करने में पड़ोसी पूर्वा गोलपाड़ा गांव के शेख रकीबुल के शामिल होने पर शक था। शेख रकीबुल के भाई शेख हिज्बुल्ला ने दावा किया कि मंगलवार को मदनघाट पुलिस थाने में हुई एक बैठक में मामला सुलझ गया था। जबकि पुलिस ने बताया कि थाने में ऐसी कोई बैठक नहीं हुई।

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल शेख रकीबुल का समर्थन कर रहे कुछ लोगों ने दनगापुर के गांववालों से झड़प की और दोनों समूहों ने एक-दूसरे पर छड़ों, पत्थरों और धारदार हथियारों से हमला किया। उन्होंने बताया कि 16 घायलों को कालना उप मंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाकियों को पास के अस्पताल में ले जाया गया।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …