Breaking News
Home / breaking / महिला की नहाते वक्त फोटो खींचने का प्रयास, मचा हंगामा बहा खून

महिला की नहाते वक्त फोटो खींचने का प्रयास, मचा हंगामा बहा खून

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक को महिला की नहाते वक्त फोटो खींचने प्रयास बहुत महंगा पड़ गया। महिला के परिजनों को जैसे ही इसकी खबर हुई तो उन्होंने युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

मामला थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोकरहेडी का है।  एक पक्ष की महिला अपने घर में नहा रही थी और दूसरे पक्ष का युवक उसकी फोटो खींचने का प्रयास कर रहा था। मामले की जानकारी जैसे ही महिला के परिजनों को हुई तो हंगामा खड़ा हो गया। महिला के परिजन आरोपी युवक के घर आरोपी की शिकायत करने पहुंचे तो दोनों पक्षों में  मारपीट हो गई। जिसके बाद महिला पक्ष के लोगों ने युवक के घर पहुंच कर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से उन्हें पीट-पीटकर घायल कर दिया।

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। यहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि किसी बात को लेकर 2 दिन पहले भी दोनों परिवारों में झगड़ा हुआ था, लेकिन उनका समझौता हो गया था जिसके चलते फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस मामले की छानबीन करके आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …