Breaking News
Home / breaking / मोबाइल सिम नहीं दिलाने पर 12 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

मोबाइल सिम नहीं दिलाने पर 12 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

लुधियाना। मोबाइल प्रेम को लेकर बच्चे कितने गम्भीर है, इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है, यहां तक कि वह अपनी जान भी दे सकते हैं। ऐसा ही एक मामला यहां भगवान दास कॉलोनी में सामने आया है।

कॉलोनी निवासी आढ़ती सुखविंदर के 12 साल के बेटे पारस ने सिमकार्ड न दिलाने पर कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया।  मां ने पंखे से लटकते देख लोगों को इकट्ठा कर गंभीर हालत में डीएमसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने पहुंच कर शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा  दिया है।

सुखविंदर ने बताया कि वह सब्जी मंडी में आढ़ती है। उनका इकलौता बेटा पारस जालंधर बाईपास जीएमटी स्कूल में 8वीं में पढ़ता था। बुधवार दोपहर साढ़े 3 बजे स्कूल से घर आया और आते ही मां से फोन का सिम लेकर देने की जिद करने लगा। मगर मां ने उसे मना कर दिया।

इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया। करीब आधे घंटे बाद मां उसे खाना खाने के लिए बुलाने गई तो पारस ने दुपट्टे से फंदा लगा रखा था। चिल्लाकर घर से बाहर निकली और लोगों को इकट्ठा कर उसे नीचे उतारा और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को परिवार ने बताया कि वे उसे पहले भी दो बार सिम लेकर दे चुके हैं पर हर बार वह सिम तोड़ देता था तो उन्होंने अब नया सिम नहीं लेकर देने की बात कही थी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …