Breaking News
Home / breaking / यूपी पुलिस ने आरोपी की जगह लगवा दिए बेकसूर के पोस्टर

यूपी पुलिस ने आरोपी की जगह लगवा दिए बेकसूर के पोस्टर


बुलंदशहर। बुलंदशहर में 3 दिसंबर को हुई हिंसा मामले में फरार आरोपियों के पुलिस ने नाम, पता और फोटो के साथ शहर में पोस्टर चिपकाए हैं। इस मामले में पुलिस की बड़ी चूक सामने आई है। पुलिस ने पोस्टर में आरोपियों के साथ एक निर्दोष की फोटो चस्पा कर दी है। पीड़ित ने अब आलाधिकारियों से गुहार लगाई है।

पुलिस ने जो पोस्टर चस्पा किए हैं उसमें दूसरे नंबर पर विशाल त्यागी नाम के शख्स की फोटो लगी है। जो विशाल त्यागी बवाल में शामिल था उसकी जगह पर एक दूसरे विशाल त्यागी, जो कि निर्दोष है का फोटो पोस्टर में लगा दिया गया है। इस विशाल त्यागी का पता भी अलग है। इस पोस्टर के सामने आते ही पीड़ित विशाल त्यागी जिसका पोस्टर में फोटो लगा है उसने एडीजी ऑफिस पर शिकायत दर्ज कराई है।

विशाल ने यह भी आरोप लगाया है बुलंदशहर पुलिस द्वारा इंटरनेट या अलग सोशल साइट से फोटो उठाए गए हैं और उसी के आधार पर उन्हें वांछित घोषित कर दिया है।

पुलिस ने पोस्टर चस्पा कर अपील की है कि जो भी व्यक्ति इन लोगों की सूचना देगा उसके नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा। इस पोस्टर में अन्य 5 आरोपियों के फोटो तो नहीं हैं, लेकिन नाम और पता लिखा हुआ है। पोस्टर के मुताबिक सभी आरोपियों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी। पोस्टर में पुलिस ने महानिरीक्षक (मेरठ), वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक (बुलंदशहर), क्षेत्राधिकारी स्याना, प्रभारी निरीक्षक स्याना (बुलंदशहर) का मोबाइल फोन नंबर भी लिखा है। इन नंबरों पर कोई भी व्यक्ति आरोपियों के संबंध में पुलिस को सूचना दे सकता है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …