Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी लापता ! अमेठी में जगह-जगह लगे पोस्टर, कांग्रेस में हड़कम्प मचा

राहुल गांधी लापता ! अमेठी में जगह-जगह लगे पोस्टर, कांग्रेस में हड़कम्प मचा


अमेठी। अमेठी शहर में जगह-जगह लगे पोस्टरों ने जिला प्रशासन कर साथ ही कांग्रेसियों में भी अफरा-तफरी मचा दी है। इन पोस्टरों में स्थानीय सांसद राहुल गांधी को लापता बताते हुए उनकी जानकारी देने वालों को पुरस्कार देने की बात कही गई है। पोस्टर में राहुल को गुमशुदा बताया गया है।

अमेठी की जनता की ओर से जारी इस पोस्टर में कहा गया है कि क्षेत्र से राहुल के गुमशुदा होने से स्थानीय स्तर पर विकास ठप पड़ा है। आम जनता खुद को ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। खास बात यह है कि इन पोस्टरों पर मुद्रक व प्रकाशक का नाम नहीं लिखा है। जबकि नीचे ‘अमेठी की जनता’ लिखा है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र का कहना है कि बीजेपी व आरएसएस ने राहुल की छवि खराब करने के लिए ये पोस्टर चस्पा कराए हैं। इस सम्बंध में आपराधिक मामला दर्ज कराया जाएगा।
दूसरी ओर बीजेपी जिलाध्यक्ष उमा शंकर पांडे ने कहा कि इसमें बीजेपी का कोई हाथ नहीं है। यह आम जनता का दर्द है। अगर राहुल ने यहां कोई काम कराया होता तो इसकी नौबत ही नहीं आती।
बहरहाल पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस सम्बंध में कांग्रेस की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस पोस्टर छपवाने वालों का पता लगा रही है।
पोस्टरों ने स्थानीय राजनीति में हड़कम्प मचा दिया है। कांग्रेस ने इसे बीजेपी और आरएसएस की चाल बताते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराने की बात कही है।

मालूम हो कि इसी तरह से कुछ समय पूर्व पंजाब में नवजोत सिंह सिद्दू के लापता होने के पोस्टर भी चिपके थे।

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …