Breaking News
Home / breaking / राहुल बोले- मोदी के दिल से नफरत और गुस्सा मिटाना अहम लक्ष्य

राहुल बोले- मोदी के दिल से नफरत और गुस्सा मिटाना अहम लक्ष्य

कुशीनगर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत और गुस्सा है जिसे मिटाना उनका अहम लक्ष्य है।

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में कुशीनगर के मझौली बाजार में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपए लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है। कांग्रेस किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। सत्ता में आने पर किसानो और जरूरतमंदों को न्याय योजना के तहत इंसाफ दिलाया जाएगा।

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी ने वादा किया था कि वह दो करोड़ युवाओं को रोजगार दिलाएंगे। विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाया जाएगा और हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपए डाले जाएंगे। इन वादों के विपरीत पिछले 45 सालों में देश में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है।

किसी गरीब के खाते में रूपए नहीं आए बल्कि मोदी सरकार ने अंबानी के 30 हजार करोड़ और अडानी के 45 हजार करोड़ रूपए का कर्ज माफ कर दिया। नोटबंदी से कालाधन वापस करने के बजाय बड़े पूंजीपतियों का काला धन सफेद कराया गया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करती हैं। न्याय योजना गरीबों की तकदीर बदल देगी।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …