Breaking News
Home / breaking / विहिप ने कांग्रेस को दिया ऑफर, राम मंदिर के बदले समर्थन

विहिप ने कांग्रेस को दिया ऑफर, राम मंदिर के बदले समर्थन


लखनऊ। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राम मंदिर का मुद्दा काफी गरमा गया है। विश्व हिन्दू परिषद ने बीजेपी को जोरदार झटका दिया है। विहिप के कार्यकारी अध्यक्ष (कार्याध्यक्ष) आलोक कुमार ने कुंभ मेले में कहा है कि अगर कांग्रेस अपने घोषणापत्र में राम मंदिर का मुद्दा शामिल करती है तो हम उसे समर्थन देने पर विचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो प्रतिबंध लगाया है कि संघ के स्वयंसेवक कांग्रेस में नहीं जा सकते, उसे वापस ले। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस अपने दरवाजे तो हमारे लिए खोले। कांग्रेस ने तो अपने दरवाजे हमारे लिए बंद कर रखे हैं।

कांग्रेस के साथ जाने के लिए पहले कांग्रेस सेवा दल से जुड़ना होता है। यदि कांग्रेस हमारे लिए अपने दरवाजे खोलती है और अपने चुनावी घोषणा पत्र में राममंदिर निर्माण को शामिल करती है तो हम विचार करेंगे।

धर्म संसद तय करेगी

आलोक कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें लगता था कि सरकार कानून बनाएगी। हमने आग्रह भी किया था और सरकार को कानून लाना भी चाहिए था, लेकिन अब लगता है कि सरकार कानून नहीं लाएगी। कम से कम इस कार्यकाल में तो नहीं ही। इसलिए हम दूसरे विकल्पों के साथ संतों के सामने इस मामले को रखेंगे। 1 फरवरी को धर्म संसद में अब संत ही तय करेंगे कि हमें क्या करना है?’

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …