Breaking News
Home / breaking / शादीशुदा महिला प्रेमी संग भाग रही थी, स्टेशन पर पकड़ी गई

शादीशुदा महिला प्रेमी संग भाग रही थी, स्टेशन पर पकड़ी गई

 

मथुरा। प्यार में डूबी शादीशुदा महिला की हरकत से पति हैरान रह गया। महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी के साथ जा रही विवाहिता को जीआरपी ने बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। जीआरपी की सतर्कता के चलते एक परिवार उजड़ने से बच गया।

जीआरपी थाने की महिला हेल्प डेस्क की प्रभारी शिवकांती देवी शुक्रवार की रात जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर चेकिंग कर रहीं थी। इसी दौरान एक युवक और युवती प्लेटफार्म के सुनसान स्थान पर बैठे दिखाई दिए। महिला हेल्प डेस्क प्रभारी को उन पर शक हुआ। उन्होंने दोनों से पूछताछ की तो वह सकपका गए। दोनों को थाने लाया गया और अलग अलग बात की गई, तो पता चला कि वे प्रेमी-प्रमिका हैं और घर छोड़कर जा रहे हैं।

युवती ने बताया कि वह पहले से शादी शुदा है। वह अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ जा रही है। दोनों भरतपुर देहात क्षेत्र के रहने वाले हैं। हेल्प डेस्क प्रभारी ने युवती और युवक के परिजनों से सम्पर्क किया। शनिवार को युवक और युवती के परिजन जीआरपी थाने पहुंच गए। युवती प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

परिजनों के काफी समझाने के बाद युवती अपने माता-पिता के साथ जाने को तैयार हुई। जीआरपी थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक कुलवीर सिंह ने बताया कि युवती को समझा बुझा कर माता पिता के साथ भेज दिया है। युवक को उसके परिजन अपने साथ ले गए। महिला हेल्प डेस्क प्रभारी शिवकांती देवी की सजगता के चलते एक परिवार उजड़ने से बच गया।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …