Breaking News
Home / breaking / सिग्नेचर ब्रिज पर फिर हादसा, एक की मौत व एक घायल

सिग्नेचर ब्रिज पर फिर हादसा, एक की मौत व एक घायल

नई दिल्ली। राजधानी का सिग्नेचर ब्रिज खतरनाक ‘सेल्फी ब्रिज’ होने के साथ अब जानलेवा भी हो रहा है। दो युवकों की मौत के सदमे से राजधानी निकली भी नहीं थी कि 24 घंटे के भीतर एक और हादसा हो गया। इसमें एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर शनिवार सुबह एक मोटरसाइकिल फिसल जाने से उस पर सवार एक युवक की मौत हो गयी और एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि तिमारपुर थाने में सुबह 8:20 बजे सूचना मिली कि सिग्नेचर ब्रिज पर दो मोटरसाइकिल सवार हादसे का शिकार हो गए हैं।

पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मोटरसाइकिल सवारों को अस्पताल पहुंचाया जहां शंकर (24) को मृत घोषित कर दिया गया। वह गाजियाबाद का निवासी था और सेल्समैन का काम करता था।

हादसे के समय उसका सिर डिवाइडर से टकराया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार किशोर दीपक (17) उसका रिश्ते का भाई था। उसे घुटने में चोट आई है।  दोनों नांगलोई की ओर से आ रहे थे।

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह भी इसी ब्रिज पर एक दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गयी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार तेज रफ़्तार में थे। बाइक सवार भजनपुरा से वजीराबाद की तरफ जा रहे थे।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …