Breaking News
Home / breaking / सेवानिवृति के परिलाभ नहीं मिलने पर पूर्व रोडवेजकर्मी ने की सुसाइड

सेवानिवृति के परिलाभ नहीं मिलने पर पूर्व रोडवेजकर्मी ने की सुसाइड

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के सिविल लाइन फाटक के समीप राजस्थान रोडवेज के एक सेवानिवृत कर्मचारी ने आज ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि मृतक वीरेंन्द्र नाथ भार्गव सेवानिवृत्ति से पहले जयपुर के वैशाली नगर डिपो में ए ग्रेड का मैकनिक था और उसने इसी वर्ष जनवरी में अपना सेवाकाल पूरा किया था।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना की सूचना मिलते ही पास ही स्थित रोडवेज मुख्यालय से बड़ी संख्या में कर्मचारी और श्रमिक संगठनों के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। श्रमिक नेताओं ने रोडवेज प्रशासन पर कर्मचारीहितों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए साथी कर्मचारी की मौत के लिए रोडवेज प्रशासन काे जिम्मदार बताया।

उन्होंने कहा कि मृतक वीरेन्द्र नाथ आठ महीने पहले सेवानिवृत्त हो गया था लेकिन सेवानिवृत्ति के परिलाभों के लिए वह अभी तक रोडवेज कार्यालय के चक्कर लगा रहा था।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान रोडवेज घाटे में चल रही है और श्रमिकों और कर्मचारियों के भुगतान अटके हुए जिससे नाराज विभिन्न श्रमिक संगठन अपने बकाया भुगतान और अन्य मांगों को लेकर गत 18 दिनों से हड़ताल पर है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …