Breaking News
Home / breaking / सैमसंग ने लॉन्च किया डेढ़ लाख रुपए वाला फ्लिप स्मार्टफोन

सैमसंग ने लॉन्च किया डेढ़ लाख रुपए वाला फ्लिप स्मार्टफोन

नई दिल्ली। साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग ने प्लैगशिप फ्लिप स्मार्टफोन W2018 लॉन्च किया है। इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जिसमें f/1.5 अपर्चर है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन में फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं।

Samsung W2018 फ्लिप स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1,56,000 रुपए है। यह कीमत इसके बेसिक वैरिएंट की है जो ब्लैक है। इसका एक लिमिटेड एडिशन भी है जो गोल्ड और सिल्वर में उपलब्ध है। कैमरा लेंस के अलावा दूसरे सभी स्पेसिफिकेशन्स Galaxy S8 और Galaxy note S8 जैसे हैं।

गौरतलब है कि कंपनी ने ऐसा ही फ्लिप स्मार्टफोन W2017 लॉन्च किया था। कंपनी पिछले 10 सालों से W सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है और इस साल इसकी 10वीं ऐनिवर्सरी है।

कैमरा

डेढ़ लाख रुपए कीमती स्मार्टफोन में रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.5 का है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सॉफ्टवेयर के जरिए ज्यादा लाइट होने पर यह कैमरा f/2.5 अपर्चर मे स्विच कर सकता है ताकि बेहतर फोटोग्राफी की जा सके। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड नूगट दिया गया है।

स्क्रीन

4.2 इंच एचडी एमोलेड डिस्प्ले वाले इस फ्लिप स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलेगा। पहले में 64GB मेमरी होगी जबकि दूसरे में 256GB की स्टोरेज होगी। इसमें 2,300mAh की बैटरी है।

Samsung W2018 में USB Type C पोर्ट दिया गया है और पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर है। इसमें बिक्सबी के लिए डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है। ग्लास मेटल डिजाइन वाले गोल्ड प्लेटिनम स्मार्टफोन को गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया गया है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …