Breaking News
Home / breaking / सड़कों पर नाचा काल, दुर्घटनाओं में पांच व्यक्तियों की मौत

सड़कों पर नाचा काल, दुर्घटनाओं में पांच व्यक्तियों की मौत

श्रीगंगानगर। राजस्थान के बीकानेर संभाग में आज तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई तथा सोलह अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर थाना क्षेत्र में एक पिकअप मोटरसाईकिल को टक्कर मारकर पलट गई। घटना में मोटरसाइकिल सवार धींगतानिया निवासी संजय (25)एवं एक अन्य युवक एवं पिकअप में सवार खेरूवाला निवासी गोविंद (22) की मौत हो गई।

दुर्घटना में 15 अन्य घायल हो गए। हादसे में गभीर रूप से घायल आठ व्यक्तियों को श्रीगंगानगर रेफर किया गया है जबकि शेष घायलों को सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी प्रकार बीकानेर जिले में श्रीगंगानगर मार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आने से सडक पर खडे दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक ट्रक चालक घायल हो गया। ट्रक का टायर खराब हो गया था जिसे बदलने के लिए ट्रक चालक सेडू निवासी बनवारीलाल खलासी गोवर्धनसिंह ने बीकानेर से एक मकैनिक रइस को बुलाया था। टायर बदलने के बाद तीनों रईस वापिस बीकानेर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान जामसर की ओर से आए एक ट्रक ने इन तीनों को टक्कर मार दी। घटना में तीनों जने बुरी तरह से घायल हो गए। इनको पीबीएम हॉस्पिटल में लाया गया, जहां रईस (25) और गोवर्धन सिंह (40) निवासी बच्छरासर की मौत हो गई जबकि बनवारीलाल उपचाराधीन है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवाने के परिजनों सौंप दिए हैं।

एक अन्य दुर्घटना श्रीगंगानगर जिले में रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में रेडबग्गी गांव के पास ट्रक खलासी कूपनी गांव के रहने वाले मांगीलाल डंपर वाहन के पंक्चर हुए टायर को बदलने का काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक जैक फिसल गया। वह ट्रक के नीचे दब गया। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …