Breaking News
Home / breaking / हैदराबाद पुलिस सोशल मीडिया पर बनी ‘सिंघम’, देशभर में तारीफ

हैदराबाद पुलिस सोशल मीडिया पर बनी ‘सिंघम’, देशभर में तारीफ

हैदराबाद। महिला डॉक्टर से हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों का शुक्रवार सुबह एनकाउंटर कर हैदराबाद पुलिस सोशल मीडिया पर ‘सिंघम’ बन गई है। एनकाउंटर के बाद मौके पर उमड़ी भीड़ ने पुलिस पर फूल बरसाकर इस कदम की सराहना की, वही देशभर में भी हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है।

जिस जगह पर पुलिस ने आरोपियों का एनकाउंटर किया वहां भीड़ इकट्ठी हो गई और फ्लाई ओवर पर खड़े होकर पुलिस पर गुलाब के फूलों से बारिश की। लोगों ने हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सोशल मीडिया पर तो हैदराबाद पुलिस ‘सिंघम’ बन गई। लोग हैदराबाद पुलिस को सलाम कर रहे हैं।

पुलिस आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर कर गई, तभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस गोलीबारी में मारे गए।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बस से स्कूल जाते हुए कुछ स्कूली छात्राओं ने पुलिस को देखकर जश्न मना रही हैं। किसी ने लिखा कि ‘इसी तरह का न्याय समय की मांग है। हैदराबाद पुलिस को बधाई। उम्मीद है कि बाकी राज्य की पुलिस भी इससे कुछ सबक लें। अगर कोई रेप करता है तो हमें उसका एनकाउंटर करने के लिए समर्थन होना चाहिए।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि यह है असली पुलिस। यूजर ने लिखा, ‘कुछ ही समय पहले एनकाउंटर में मारे गए हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपी। बहुत-बहुत धन्यावाद देश की देवतुल्य जनता का और हैदराबाद पुलिस को salute है।

जहां हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है वहीं इस एनकाउंटर पर सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा कि लोगों की भावनाओं से प्रेरित होकर किसी को मारना बहुत खतरनाक है। उनका दोष कोर्ट में साबित होना जरूरी था। किसी ने लिखा कि इस तरह से आरोपियों के एनकाउंटर हुए तो देश की न्यायिक व्यवस्था से लोगों का भरोसा उठ जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह पूरी तरह गलत और डिस्टर्ब करने वाला है। उन्हें कानून के तहत कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी लेकिन यह हैरान करने वाला है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …