Breaking News
Home / breaking / होटल मालिक ने निकाली थानेदार की कार की हवा

होटल मालिक ने निकाली थानेदार की कार की हवा

सिरोही। गोयली चौराहे पर एक होटल मालिक ने कथित रूप से सिरोही डीएसपी कार्यालय में तैनात एसआई की कार के पहिए की हवा निकलवा दी। इसके बाद एसआई और उनके सहयोगियों की होटल मालिक से जबरदस्त तू-तू मैं-मै हुई।

सवेरे करीब बारह बजे सिरोही एसपी कार्यालय में कार्यरत एसआई हरिओम अपने दो साथियों के साथ गोयली चौराहे स्थित बैंक आॅफ इंडिया में कार्य से आए। यहां पर बैंक के सामने गाडियों का जमावड़ा लगा होने के कारण उन्होंने अपनी कार को कुछ तिरछी करके फुटपाथ पर खड़ी कर दी।

कार यहां स्थिति झोरामगरा होटल के मुख्य द्वार से करीब बीस फीट दूर थी। इसी दौरान होटल के संचालक वीरेन्द्र मोदी अपनी एसयूवी में आए। थानेदार की गाड़ी उनके मार्ग में आती दिखी तो कथित रूप से उन्होंने एक युवक को बुलवाया और थानेदार की कार के अगले पहिये की हवा निकलवा दी।

इतने में एसआई वहां पहुंच गए। कार की हवा निकली देख वह वहां खड़े विरेन्द्र मोदी की इस हरकत पर नाराज हुए। उन्होंने मोदी के इस तरीके को गलत बताया। करीब पांच मिनट तक दोनों के बीच बहस हुई। बाद में मोदी अपनी एसयूवी में बैठे और गाड़ी को आगे से मोड़कर होटल में चले गए।

हंगामे के दौरान गोयली चैराहे पर बैंक के सामने लोगों को जमावडा लग गया। इस दौरान सिरोही सभापति भी वहां पहुंचे, एसआई हरिओम मोदी के जाने के बाद उनके सहित वहां खड़े लोगों को आपबीती सुनाने लगे।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …