Breaking News
Home / breaking / 17 साल की लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप

17 साल की लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप

 

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश में जनपद गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में 17 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस मामले में किशोरी के फुफेरे भाई समेत तीन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा की पुलिस अधीक्षक देहात सुनीति सिंह के अनुसार 18 अप्रेल की शाम ग्रेटर नोएडा के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा आरोपियों के साथ स्कूटर पर सवार होकर कहीं गई जहां उन लोगों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने किशोरी को ग्रेटर नोएडा के एक इंस्टिट्यूट के समीप बस स्टैंड पर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। होश में आने के बाद किशोरी ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और थाने में इसकी शिकायत दी।

पुलिस ने किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद धारा 161 के तहत बयान दर्ज करवाएं और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना के संबंध में थाना ग्रेटर नोएडा प्रभारी राम भवन ने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण की रिपोर्ट के आधार पर किशोरी की उम्र 17 वर्ष है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दिल्ली-एनसीआर में दबिश दे रही है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …