Breaking News
Home / breaking / 4 साल की बच्ची से कर रहा था अश्लील हरकतें, लोगों ने पकड़कर की जमकर पिटाई

4 साल की बच्ची से कर रहा था अश्लील हरकतें, लोगों ने पकड़कर की जमकर पिटाई

Demo pic

फिरोजपुर। फिरोजपुर में उस समय इंसानियत शर्मिदा हुई जब शहर की सब्जी मंडी में एक युवक चार साल की बच्ची से कैंटर में अश्लील हरकतें करने लगा। लोगों ने उसे पकड़ा और उसकी पिटाई की। इस घटना के दौरान आरोपी वहां से फरार हो गया।

पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह बीते दिन जब अपनी 4 वर्षीय बच्ची को साथ लेकर सब्जी मंडी में कपड़े धोने के लिए गई थी तो अचानक कपड़े धोते हुए उसकी बेटी गुम हो गई।

जब उसने लोगों की सहायता से बच्ची की तलाश की तो देखा कि आरोपी काला उसकी बच्ची के साथ एक कैंटर में कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें कर रहा था। जिस पर लोगों ने आरोपी को पकडकऱ उसकी पिटाई की तो वह वहां से फरार हो गया।

इस मामलेे में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मासूम बच्ची की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ धारा 354बी आईपीएस एवं सैक्शन 12 दी प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल आफैंस एक्ट 2012 तहत मामला दर्ज किया है।

मामले की जांच कर रहे दविन्द्र सिंह ने बताया कि इस मामले में थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मासूम बच्ची की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ धारा 354बी आईपीएस एवं सैक्शन 12 दी प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फार्म सैक्सुअल आफैंस एक्ट 2012 तहत मामला दर्ज किया है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …