Breaking News
Home / breaking / TODAY I AM VERY SAD… कहकर प्रेमिका को मारी गोली… फिर खुद को भी उड़ाया

TODAY I AM VERY SAD… कहकर प्रेमिका को मारी गोली… फिर खुद को भी उड़ाया

मेरठ. मेरठ के जानी थानाक्षेत्र में हुई डबल डेथ मिस्ट्री का पुलिस ने ख़ुलासा कर दिया है. मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवक और युवती में डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी. इसी अनबन में युवक ने पहले सोशल मीडिया पर स्टेटस अपडेट किया.

 

लिखा ‘टूडे आई एम वैरी सैड’ और फिर सीधा युवती के घर गया. जहां उसने अवैध तमंचे से युवती के सीने में गोली उतार दी. युवती को गोली मारकर युवक ने ख़ुद की कनपटी पर भी फायर झोंक दिया. युवक की मौके पर मौत हो गई. और युवती को अस्पताल में मृत घोषित गिया गया. इस डबल डेथ मिस्ट्री के बारे में जो भी सुन रहा है वो सन्न है.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवक का शव युवती के घर पर मिला था. युवक और युवती का गोली लगा शव मिला था. उन्होंने कहा कि दोनों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. लेकिन प्रथम दृष्टि में यही बात सामने आई है कि युवक ने युवती को गोली मारी, फिर ख़ुद को गोली मार ली. उन्होंने बताया कि मौके से अवैध तमंचा बरामद हुआ था. सीन आफ क्राइम का निरीक्षण किया गया था. उन्होंने बताया कि दोनों में ब्रेकअप हो गया था. एसएसपी ने बताया कि 11 बजे स्टेटस लगाया गया था. युवक ने पहले दोस्त के साथ शराब पी और फिर कहा कि वो युवती की हत्या कर देगा. एसएसपी ने कहा कि तहरीर के आधार पर और विवेचना की जाएगी.

रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवक ने ग्यारह बजे लिखा स्टेटस अपडेट किया था. गांव के लड़के से तमंचा खरीदा था. रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवती का किसी दूसरे युवक से बातचीत करना. युवक को अखर रहा था. इसी बात को लेकर तकरार हुई. और फिर अंजाम डबल डेथ हुआ. उन्होंने कहा कि डेटा रिकवर कर रहे हैं.

पहले ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही थी
पहले ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन कहानी दूसरी निकली.  पूरी वारदात लड़की के घर में हुई है. प्रेमी की डेड बॉडी प्रेमिका के घर में सोफे पर पड़ी थी. प्रेमी के कनपटी पर गोली मारी गई है. वहीं, पास में ही प्रेमिका बेसुध हालत में पड़ी थी. उसके छाती में गोली लगी थी.

 

प्रेमिका को उसके परिजन इलाज के लिए सुभारती अस्पताल ले गए जहां उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई. प्रेमी का नाम शुभम है. जबकि प्रेमिका का नाम उन्नीस साल की साक्षी है. पुलिस इस मामले में हैंडवॉश, जीएसआर टेस्ट भी कराया ताकि पता चले कि गोली कैसे और किसने मारी है. युवती के पिता और छोटे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. युवक के घरवालों से भी पूछताछ की गई. फॉरेंसिक टेस्ट कराया गया है.

स्कूल के दिनों से थी दोनों की दोस्ती

ग्रामीणों ने बताया कि शुभम और साक्षी एक ही जाति के हैं. पड़ोसियों ने यह भी बताया कि युवती के घरवाले बाद में मौके पर पहुंचे थे, उससे पहले लड़का-लड़की घर में अकेले थे. पड़ोसियों ने बताया कि शुभम और साक्षी स्कूल के दिनों से ही अच्छे दोस्त थे. दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था. पिछले डेढ़ साल से दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं. फोन पर भी खूब बातचीत होती थी. जिस कमरे में प्रेमी युगल की बॉडी मिली है, वो पूरा कमरा खून से भरा हुआ था. ज़मीन के फर्श से लेकर सोफे पर खून बिखरा हुआ था. कमरे में जो पलंग रखा था, उसके बिस्तर पर भी खून के छींटे थे. दीवारों भी खून से सनी हुई थी.

 

क्राइम सीन को देखकर लग रहा था कि दोनों को स्टैंडिंग पॉजिशन में शूट किया गया था. इसके बाद वो सोफे और जमीन पर गिरे. पुलिस ने युवक-युवती दोनों के मोबाइल कब्जे में ले लिए थे. मोबाइल से पुलिस को प्रेमी युगल की एक साथ में तस्वीरें मिलीं, जिसमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी थीं. पता चला है कि लड़के का नाम शुभम है. जबकि लड़की ने लड़के का नाम पेपला शिवम यूनिक नाम से सेव किया था. इस अंधी प्रेम कहानी के अंत की कहानी जो भी सुन रहा है वो हैरान है.

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …