Breaking News
Home / breaking / VIDEO : बीवी के सामने साली से रचाई शादी, दूसरी शादी की यह बताई वजह

VIDEO : बीवी के सामने साली से रचाई शादी, दूसरी शादी की यह बताई वजह

 

न्यूज नजर डॉट कॉम

भिंड। इन दिनों आप एक ‘किस्मत वाले’ दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर देख रहे होंगे। चलो हम आपको बता ही देते हैं कि मामला क्या है। वीडियो में जो भी दिख रहा है वह सोलह आना सच है। एक शख्स ने पूरे समाज के सामने अपनी साली से शादी रचा ली। खास बात यह है कि स्टेज पर उसकी बीवी भी मौजूद थी और उसने बकायदा दोनों पत्नियों को वरमाला पहनाई।

देखें वीडियो

मामला मेहगांव जनपद के गुदावली गांव का है। यहां की सरपंच के पति दिलीप परिहार उर्फ दीपू परिहार ने पत्नी की चचेरी बहन रचना को भी घरवाली बना लिया। बकायदा निमन्त्रण पत्र बंटे, स्टेज सजा, डीजे बजा और समाज-रिश्तेदारों के सामने दीपू ने साली को अपनाया। उसने स्टेज पर बारी-बारी से दोनों पत्नियों को वरमाला पहनाई। शादी बीते 26 नवंबर को संपन्न हुई। इसका वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहली पत्नी से दीपू परिहार के 3 बच्चे हैं। इनमें बड़ी सन्तान की उम्र 9 साल है जबकि उससे छोटी दो बच्चियों की उम्र 7 और 5 साल है। हिंदू विवाह अधिनियम (Hindu Marriage Act) की बात की जाए तो यह विवाह सरासर गैरकानूनी है लेकिन जब मियां बीवी राजी तो क्या करें काजी। फिलहाल इस अनोखी शादी का मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। दीपू ने दूसरी शादी क्यों की, यह आप पूरा वीडियो देखकर जान सकते हैं, और हां वीडियो पसन्द आए तो चैनल को सब्क्राइब जरूर करें ताकि आपके ऐसे ही रोचक समाचार सबसे पहले मिल सकें।

 

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …