Breaking News
Home / breaking / VIDEO : राहुल गांधी का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो

VIDEO : राहुल गांधी का डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें वीडियो

 

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते है। वह आये दिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते है, लेकिन वह सोशल मीडिया ट्रोल हो जाते है। अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल हाथो में ढोल लिए डांस करते नजर आ रहे है।

देखें वीडियो

दरअसल, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में पहुंचे। यहां उन्होंने आदिवासी वेशभूषा में नृत्य किया। गले में ढोलक लिए और सिर पर पारंपरिक मुकुट लगाकर राहुल लोकभाषा में गाए जा रहे गीत पर मुस्कुराते हुए पैर थिरकाते नजर आए।

वीडियो में आप देख सकते है राहुल आदिवासियों की विशेष पगड़ी पहने और गले में ढोल लिए डांस कर रहे है। इस दौरान राहुल काफी खुश भी लग रहे है। बता दें, यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल गांधी को लोगों के साथ डांस करते देखा गया है।

इस मौके पर राहुल ने कहा कि जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने मुझसे पूछा कि मैं इस नृत्य महोत्सव में आना चाहता हूं तो मैंने कहा कि पूछने की जरूरत भी नहीं है। उन्होंने आगे कहा, ‘आदिवासियों की बात जब होती है तो मुझे उसमें शामिल होने के लिए दो मिनट भी सोचना नहीं पड़ता है।’

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …