Breaking News
Home / breaking / VIDEO : रेगर महासभा और अग्रवाल समाज का कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला को समर्थन

VIDEO : रेगर महासभा और अग्रवाल समाज का कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला को समर्थन

अजमेर। अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला को अखिल भारतीय रेगर महासभा की ओर से बीती रात भव्य स्वागत किया। इसी तरह अग्रवाल समाज ने भी बैठक कर झुनझुनवाला को दलगत राजनीति से उपर उठकर जिताने की अपील की।

रविवार शाम रेगर महासभा की एक औपचारिक बैठक में रैगर समाज के पंच पटेलों ने अखिल भारतीय रेगर महासभा के जिला अध्यक्ष अरविंद धौलकड़िया के नेतृत्व में सैकड़ों रेगर समाज के प्रतिनिधियों ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का भव्य स्वागत किया।

देखें वीडियो

इस अवसर पर रैगर महासभा के पृथ्वी राज पटेल, मोहनलाल कराडिया, मदन नेता, मन्जु कुडिया, विजय कुमार धौलपुरिया, छगनलाल सुवासिया, जगदीश सुनारीवाल, छगन दोलिया, जयकिशन सुनारीवाल, प्रेम दोलिया, रमेश जाटोलिया, रतन बोहरा, योगेश जाटोलिया, कैलाश मंडावरिया, लक्ष्मी धौलखडिया सहित रेगर समाज के सैकड़ों प्रतिनिधियों ने प्रत्याशी झुनझुनवाला को अधिक से अधिक वोट दिलाकर जीत दिलाने का भरोसा दिया।

झुनझुनवाला के समर्थन में अग्रवाल समाज की बैठक

कांग्रेस के प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में रविवार को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की ओर से राजहंस वाटिका में अग्रवाल समाज की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उपस्थित अग्रवाल समाज के सैकड़ों प्रतिनिधियो ने दलगत राजनीति से उठकर अग्रवाल समाज के प्रतिनिधि के प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला को समर्थन देने की घोषणा की।

इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल महासम्मेलन के अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष बागडोदीया, अग्रवाल महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद नारायण अग्रवाल, उपाध्यक्ष अशोक पंसारी, जिलाध्य्क्ष गिरधारी मंगल, सीमा गर्ग, रामा बजाज, पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन, महासचिव शिव कुमार बंसल, अशोक बिन्दल, प्रदीप अग्रवाल, जय गोयल आदि ने विचार व्यक्त किए। बैठक का संचालन शैलेंद्र अग्रवाल ने किया।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …