Breaking News
Home / breaking / आंगनबाड़ी सहायिका ने अपना ही अश्लील वीडियो वायरल किया, मचा बवाल

आंगनबाड़ी सहायिका ने अपना ही अश्लील वीडियो वायरल किया, मचा बवाल

 

कांकरे। छत्तीसगढ़ के कांकरे जिले में एक आंगनबाड़ी सहायिका का अश्लील वीडियो वायरल होने से बवाल मच गया है। वीडियो को आंगनबाड़ी सहायिका ने खुद ही बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो पूरे गांव में फैल गया। जब बात बिगड़ी तब आंगनबाड़ी सहायिका ने कहा कि वीडियो गलती से वायरल हुआ है। इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। आंगनबाड़ी सहायिका की इस हरकत से गांव की महिलाएं आक्रोशित हो गईं और एसडीएम के दफ्तर तक पहुंच गई। महिलाएं आंगनबाड़ी सहायिका को तत्काल बर्खास्त करने की मांग कर रहीं हैं।

यह पूरा मामला कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर ब्लॉक का है। एक आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका का अश्लील वीडियो पूरे गांव में वायरल हो गया। गांव का बच्चा, बूढ़ा और जवान सभी ने आंगनबाड़ी सहायिका का अश्लील वीडियो देखा। इसके बाद गांव की महिलाओं को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने मोर्चा खोल दिया। आंगनबाड़ी सहायिका से वीडियो के सबंध में पूछताछ की गई। आंगनबाड़ी सहायिका ने गांव की महिलाओं को  बताया कि उक्त वीडियो उसी ने बनाया था, लेकिन उसने वायरल नहीं किया है।

वीडियो बनाने की बात स्वीकारी, लेकिन वायरल नहीं किया
आगनबाड़ी सहायिका ने बताया कि गलती से वह किसी ग्रुप में चला गया। वीडियो को तत्काल डिलीट भी किया, लेकिन तब तक वह दूसरे ग्रुप तक पहुंच गया था। इधर गांव में बात फैली तो बवाल बढ़ गया। गांव में बैठक बुलाई गई, जिसमें सहायिका ने अपनी बात रखी।

 

घटना से गांव की महिलाएं काफी नाराज दिखीं और आंगनबाड़ी सहायिका को बर्खास्त करने की मांग लेकर एसडीएम दफ्तर पहुंच गई। आंगनबाड़ी सहायिका वीडियो बनाने की बात मान रही  है, लेकिन वायरल करने की बात नहीं। सहायिका ने वीडियो वायरल करने के पीछे किसी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का हाथ होने का आरोप लगा दिया।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …