Breaking News
Home / breaking / किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप, अश्लील फोटो खींचे

किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप, अश्लील फोटो खींचे

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के गांव के एक घर में किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील फोटो लेने का मामला सामने आया है।

पुलिस को बुधवार को दी शिकायत में किशोरी ने बताया कि वह 19 अगस्त की रात को अपने घर के अंदर सो रही थी। रात को उनके पड़ोस में रिश्तेदारी में आया फरीदाबाद के गांव का युवक उसके कमरे में घुस गया।

आरोपी ने उसके कमरे में आकर कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेसुध कर दिया। उसके बाद उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म किया और इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

बाद में आरोपी उनके घर की अलमारी का ताला तोडक़र अंदर से करीब तीन लाख रुपए, सोने और चांदी के आभूषण भी चोरी कर ले गया। वह इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया था।

किशोरी ने शुरुआत में डर के कारण परिजनों को नहीं बताया लेकिन बाद में अपनी विधवा मां को पूरा वाक्या बातया। जिसके बाद कुंडली थाना में शिकायत दी गई। पुलिस ने किशोरी के बयान पर युवक के खिलाफ घर में घुसकर नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म करने, चोरी और धमकी देने तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …