Breaking News
Home / breaking / गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता बृजेश सिंह (52) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बृजेश सिंह भाजपा के सेक्टर प्रभारी और नारायणपुर गांव के पूर्व प्रधान थे और इस बार होने वाले पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के दावेदार भी थे।

घटना की खबर मिलते ही रात में पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के सदस्यों की लिखित शिकायत पर गुलरिहा थाना में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार तीन आरोपियों- सुनील श्रीवास्तव, विनय श्रीवास्तव और रामसमुझ को गिरफ्तार कर लिया गया और चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है।

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने कहा कि इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और बहुत जल्द सुराग जुटाकर मामले को सुलझा लिया जाएगा।

 

पुलिस के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में बृजेश सिंह ग्राम प्रधान चुनाव के लिए जनसंपर्क के बाद मेडिकल कॉलेज रोड पर स्थित मोगलहा के अपने निवास पर लौट रहे थे कि रात करीब 11 बजे कुछ हमलावरों ने उनके सिर और सीने पर गोली मार दी। आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों के अनुसार बृजेश सिंह चुनाव के लिए एक मजबूत उम्मीदवार थे। सूचना मिलने के बाद परिवार के गुस्साए सदस्य और रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए और हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …