Breaking News
Home / breaking / तलाकशुदा से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

तलाकशुदा से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

हिसार। गुरूग्राम निवासी एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप करके उसे रोड पर फेंक दिया। गैंगरेप की शिकार युवती (27) अग्रोहा के निकटवर्ती नंगथला गांव में सड़क के किनारे अचेत अवस्था में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अग्रोहा मैडिकल के एमरजेंसी वार्ड में दाखिल कराया। होश में आने के बाद युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मूलरूप से रोहतक की रहने वाली है और फिलहाल गुरूग्राम में रहती है।

उसकी पहली शादी पलवल के कोशी में हुई थी, जिससे वह खुश नहीं थी, इसलिए उसने पहले पति से तलाक ले लिया। इसके बाद उसने जींद जिले के गांव दनौदा निवासी एक युवक से प्रेम विवाह किया, जिससे उसे दो साल की बेटी भी है। प्रेम विवाह से उसके माता-पिता खुश नहीं थे। उसका दनौदा निवासी पति से भी झगड़ा चल रहा है।

युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी एक युवक अनिल से फोन पर बात हुई और उससे दोस्ती हो गई।  अनिल ने फोन करके उसे हिसार जिले के अग्रोहा में बुला लिया। अग्रोहा आने के बाद एक युवक उसे बाइक पर बैठाकर बरवाला रोड पर ले गया।

कुछ दूर चलने पर उसने अपना बाइक खड़ा कर दिया और पहले से ही वहां खड़ी एक कार में बैठा दिया, जिसमें दो युवक और बैठे थे, जो उसे सुनसान खेतों में बने एक कमरे में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि युवकों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पीने के लिए दिया जिसे पीने से वह अचेत हो गई। सुबह उसने अपने आपको गांव नंगथला के पास सड़क पर पड़े हुए पाया।

अग्रोहा थाना के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने युवती के बयान पर अनिल व दीप नामक युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …