Breaking News
Home / breaking / फिर एक परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, मिली 7 सदस्यों की लाशें

फिर एक परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या, मिली 7 सदस्यों की लाशें

 

रांची। राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक साथ 11 जनों की सुसाइड जैसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब रांची जिले में कांके थाना क्षेत्र के बोडेया स्थित एक मकान से पुलिस ने सोमवार को एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव बरामद किए।

 सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ मकान के अंदर प्रवेश किया तो दो शव फंदे से लटके मिले जबकि पांच शव बिस्तर पर पड़े थे। मृतकों में दीपक झा (45), उनकी पत्नी पिंकी झा (40), दीपक का छोटा भाई रूपेश (30), उनकी पुत्री दृष्टि (05), डेढ़ वर्षीय पुत्र जंगू और उनके वृद्ध माता-पिता शामिल हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि दीपक के पुत्र जंगू की तबियत हमेशा खराब रहती थी। उसके इलाज के लिए इस परिवार ने लाखों रुपए कर्ज लिए थे। निम्न मध्यम आय वर्ग वाले इस परिवार के सदस्यों के आर्थिक तंगी से परेशन होकर आत्महत्या करने की आशंका है। हालांकि मौत के वास्तविक कारण का पता पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

सूत्रों ने बताया कि जानकारी मिलते ही रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता समेत कई अन्य वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। उल्लेखनीय है कि इसी महीने हजारीबाग जिले में एक परिवार के छह सदस्यों ने आर्थिक खस्ताहाली से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी।

 

पड़ोसियों के मुताबिक बेटी दृष्टि को स्कूल ले जाने के लिए सुबह वैन पहुंची। ड्राइवर ने हॉर्न बजाया पर घर से कोई बाहर नहीं निकला। इसके बाद दूसरे किराएदार का एक बच्चा दृष्टि को स्कूल वैन आने की जानकारी देने घर में गया। अंदर का हाल देखकर वह डर गया और चीखते हुए बाहर आया। इसके बाद मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी गई।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …